Is Esha Deol Joining Politics: ईशा देओल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं. शादी के सालों बाद एक्ट्रेस और भरत अलग हो गए हैं. ऐसे में ईशा से जुड़े पुराने बयान और नए इंटरव्यू लगातार सामने आ रहे हैं. हाल ही में हेमा मालिनी ने भी ईशा देओल के बारे में एक इंटरव्यू में बात की. इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या ईशा भी राजनीति में हाथ आजमा सकती हैं. तो इस सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा कि अगर ज्वाइन करना चाहें तो कर सकती हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या राजनीति में एंट्री लेंगी ईशा देओल? 


हेमा मालिनी ने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फिल्में दी. एक समय के बाद अभिनेत्री में पॉलिटिक्स की दुनिया में कदम रखने का फैसला लिया. हाल ही में एबीपी न्यूज के साथ बातचीत करते हुए उनसे ईशा और अहाना की राजनीति में आने में रुचि के बारे में सवाल किया गया. वो कहती हैं, "अगर वो चाहें." इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि ईशा आने वाले वर्षों में राजनीति में शामिल हो सकती हैं क्योंकि वह रुचि रखती हैं. वो कहती हैं, "ईशा इसके लिए बहुत इच्छुक है. उसे ऐसा करना पसंद है. अगर उनकी रुचि होगी, तो वह निश्चित रूप से राजनीति में शामिल होंगी." 


बता दें कि हेमा के इसी बयान के बाद इस ईशा की राजनीति में एंट्री लेने की खबरें सामने आ रही है. हेमा ने पहले भी बॉलीवुड के ढेर सारे सितारे एक्टिंग के बाद राजनीति की दुनिया में कदम रख चुके हैं.



हेमा मालिनी के साथ है पूरा परिवार


इसी बातचीत के दौरान हेमा ने पूछा गया कि क्या आपका परिवार आपका राजनीति में समर्थन करता है. इस सवाल के जवाब में वो कहती हैं, "परिवार हर समय मेरे साथ है.उनकी वजह से मैं यह करने में सक्षम हूं. वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं, इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं. मैं आती हूं और वापस चली जाती हूं. मैं जो कुछ भी कर रही हूं उससे धरम जी बहुत खुश हैं. वो मेरा समर्थन करने के लिए मथुरा भी आते हैं."