नई दिल्ली: जबसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' की रिलीज डेट सामने आई है उनके दोस्तों से लेकर फैंस तक में इस फिल्म को देखने की बेकरारी साफ नजर आ रही है. वहीं अब पिछली फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी इस फिल्म को लेकर इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी बात लिखी है जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज और इस फिल्म को लेकर अपनी उम्मीद भी लोगों से शेयर की है. उन्होंने बताया है कि उन्हें भरोसा है कि सुशांत की यह फिल्म सभी का दिल जीतने में कामयाब होगी. उन्होंने सुशांत की एक्टिंग को लेकर कहा है कि वह स्क्रीन पर आएगा तो स्क्रीन जगमगा देगा. देखिए जैकलीन का पोस्ट...



पोस्टर के साथ जैकलीन कैप्शन में लिखा है- 'सुशांत के जाने से एक शून्य पैदा हो गया है. उसने मुझे सिखाया था कि मुश्किल समय में सभी के साथ रहो. खुद मैं अगर कभी परेशान होती थी तो उसने मेरी काफी मदद की. अब उसकी आखिरी फिल्म देखना मेरे लिए आसान नहीं होगा. लेकिन मुझे विश्वास है कि सुशांत अपनी एक्टिंग से स्क्रीन को जगमगा देगा. ये बात मुझे शांति जरूर देगी.'


इस पोस्ट में जैकलीन ने सुशांत के साथ डेब्यू कर रहीं संजना संघी को भी हौसला दिया है. उनकी डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही जैकलीन ने यह भी कहा है कि संजना को सुशांत के रूप सबसे बेहतरीन को स्टार मिला था. 


आपको बता दें कि 'दिल बेचारा' डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें