Bawaal: नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म बवाल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म में वरुण धवन और जान्हवी कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का नया गाना दिल से दिल तक को शुक्रवार यानी की आज रिलीज किया गया है. इस गाने में वरुण धवन और जान्हवी कपूर यूरोप की यात्रा पर दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ तौर पर पता चल रहा है को दोनों अपनी शादी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. गाने की शुरुआत में दोनों धीरे धीरे नई जगहों पर जा रहे हैं और एक दूसरे के करीब आते दिख रहे हैं और वापस से प्यार में पड़ते नजर आते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया गाना हुआ रिलीज


फिल्म के नए गाने का नाम दिल से दिल तक है. इस गाने को लक्ष्य कपूर, आकाशदीप सेनगुप्ता और सुवर्णा तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज दी. इस गाने को मुनीर ने लिखा है वहीं आकाशदीप सेनगुप्ता ने कंपोज किया है. ये एक रोमांटिक गाना है. गाने में अजय यानी की (वरुण) और निशा यानी की (जान्हवी) के खोई हुई केमिस्ट्री को दिखाता है जब उन्हें इस बात का पता चलता है कि उनके बीच कोई समानता नहीं है. इस गाने की एक झलक जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "छलक गए नैना, तूने मन भर दिया...मेरे खाली से दिल को यूं, तूने घर कर दिया.." #DilSeDilTak 



 


 21 जुलाई को अमेजन पर होगी रिलीज


नितेश तिवारी की ये फिल्म की कहानी दो अलग लोगों पर बनाई गई है. दोनों के बीच कोई समांता नहीं होती वो एक नाखुश शादी में बंध कर रह जाते हैं. जिसके बाद दोनों एक साथ यूरोप ट्रीप पर जाते है अपनी शादी के बारे में नई चीजें खोजने के लिए. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी के साथ ही  विश्व युद्ध 2 पर भी आधारित है. इस फिल्म को 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि पहले ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी कारण फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैंसला लिया गया.