Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: जान्हवी कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में शिखर पहाड़िया जान्हवी के सिर पर हाथ फेरते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज में शिखर पहाड़िया के अलावा कई सितारे और ईशा अंबानी भी हैं. फोटोज में जाह्नवी और शिखर कुछ इस तरह से दिखे कि तस्वीरों मिनटों में वायरल हो गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार में डूबे शिखर!


एक तस्वीर में जान्हवी (Janhvi Kapoor) अपने पेट डॉग के साथ खेलती हुए नजर आ रही हैं. जबकि उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया प्यार से उनके सिर पर हाथ फेर रहे हैं. इसके अलावा ग्रुप फोटो में जान्हवी के अलावा शिखर पहाड़िया, करण जौहर, ईशा अंबानी, राधिका मर्चेंट और कई सेलिब्रिटी दिखाई दे रहे हैं. इस ग्रुप शॉट में जान्हवी शिखर का हाथ थामे नजर आ रही हैं.


 



'अमी जे तोमार' में भिड़ीं दोनों मंजुलिका, विद्या-माधुरी के देख कांप उठे रूह बाबा, गाना रिलीज


हम बेहद करीब हैं


जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की. जिसमें उनकी सेल्फी भी शामिल है. फोटो में जान्हवी अपने दोस्तों के साथ पार्टी मूड में भी नजर आईं. फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने अपनी जिंदगी के सपोर्ट सिस्टम के बारे में बात की थी. उन्होंने शिखर का नाम लेते हुए कहा था जब मैं 15 या 16 साल की थी, तब से वह मेरी जिंदगी का हिस्सा रहे हैं. हमारे सपने हमेशा एक जैसे रहे हैं; उसकी ख्वाहिशें मेरी ख्वाहिशें हैं. हम बेहद करीब हैं और एक-दूसरे का साथ देते हैं.


 



राहा की नानी संग आलिया भट्ट ने शेयर की अनसीन फोटोज, समधन ने भी कर दिया कमेंट 


जब रिश्ते का दिया था हिंट
जान्हवी ने शिखर संग रिलेशनशिप का हिंट 'कॉफी विद करण' में दिया था. जब वह सारा अली खान के साथ आई थीं. शो के एक एपिसोड में जब वह खुशी कपूर के साथ आई थी तो उन्होंने शिखर का नाम लिया था. जान्हवी को कई इवेंट में शिखर के नाम का नेकपीस पहने हुए भी देखा गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी को आखिरी बार 'उलझ' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका निभाई थी.यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हुई थी.


 


इनपुट-एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.