नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा अपने इंस्टाग्राम वॉल पर अपनी पर्सनल और पारिवारिक जीवन से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने प्रशंसकों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो उनके पुराने फोन में यादों की तरह पड़ी हुई थी. जाह्नवी कपूर के पास पुराने फोटोज और यादों की भरमार है, वह हमेशा कोई न कोई पुरानी यादें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी यात्रा डायरी, डांस रिहर्सल और शूट के फोटोज और वीडियो पोस्ट किया था. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी ने पुरानी तस्वीरें पोस्ट करके लिखा, 'मेरा पुराना फोन मिला, कुछ मजेदार लम्हें मिले.' इन तस्वीरों के बीच उनके माता-पिता श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की एक प्यारी-सी तस्वीर भी थी. मेगास्टार श्रीदेवी का फरवरी 2018 में दुबई में निधन हो गया. मंगलवार को उनकी और बोनी कपूर की शादी की सालगिरह पर जाह्नवी ने एक साथ कई तस्वीर साझा की.



बोनी कपूर, जाह्नवी और उनकी छोटी बहन खुशी इस समय मुंबई में हैं. कुछ दिनों पहले, उनके घर में काम करने वाले एक सदस्य को  कोरोनो वायरस पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद फिल्म निर्माता ने उस बारे में एक बयान जारी किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो, जाह्नवी अगली बार 'रूहीअफ्जा' और 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में दिखाई देंगी. उनके पास अभी और दों फिल्में ‘दोस्ताना 2’ और 'तख्त’ भी हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें