Nora Fatehi Look: बला की खूबसूरत नोरा फतेही (Nora Fatehi) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. इस बार नोरा कैमरे के सामने ब्रालेस होकर नाइटी पहने दिखीं. एक्ट्रेस की ये नाइटी इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. इतना ही नहीं नोरा इस नाइटी के साथ मैचिंग व्हाइट कलर का पर्स पहने नजर आईं. नोरा फतेही के किलर लुक वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नोरा अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं. इतना ही नहीं कैमरा देखते ही किलर पोज भी दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाइटी पहन निकलीं घर से


इस वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) नाइटी पहने नजर आ रही हैं. नोरा का ये वीडियो मुंबई के जुहू के रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए का है. जहां पर नोरा किसी मीटिंग के लिए आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की प्रिटेंड इतनी रिवीलिंग नाइटी पहने दिखीं कि हर कोई चौंक गया.


 



 


 


हर तरफ से खुली है ड्रेस


वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा (Nora Fatehi) ने ये नाइटी ब्रालेस होकर पहनी है. इतना ही नहीं नोरा की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये नाइटी पैर पर हाई थाई स्लिट है. जो कि नोरा की  इस ड्रेस को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. रेस्टोरेंट से बाहर निकलर एक्ट्रेस ने जैसे ही कैमरे देखे तो वो एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देने लगीं.


 



 


'झलक दिखलाजा 10' कर रहीं को-जज


नोरा फतेही इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 10' को को-जज कर रही हैं. एक्ट्रेस के साथ इस शो में करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी शो को जज कर रहे हैं. ये शो 3 सितंबर से ऑन एयर हुआ है जिसे कलर्स पर देख सकते हैं.


 


 



  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर