आलिया भट्ट की 'जिगरा' बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये एक विमेन सेंट्रिक फिल्म है जिसमें लीड रोल में आलिया ही हैं. मगर 'जिगरा' के आते ही विवाद छिड़ गया है. पहले कंगना रनौत ने आलिया पर तंज कसा. अब दिव्या खोसला ने भी 'जिगरा' पर हमला बोला है. उन्होंने 'जिगरा' के फेक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात उठाई है. साथ ही इसे लेकर लंबा सा पोस्ट भी लिखा है. चलिए बताते हैं आखिर 'जिगरा' की कमाई को लेकर विवाद क्या और क्यों चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जिगरा' को लेकर दिव्या खोसला ने एक फोटो शेयर की और लंबा सा पोस्ट लिखा. इस फोटो में खाली पड़े थिएटर और 'जिगरा' फिल्म से आलिया भट्ट का एक सीन स्क्रीन पर चल रहा है. अब ये फोटो दर्शकों को भी हैरान कर देने वाला है.


'जिगरा' के फेक कलेक्शन की खोली दिव्या ने पोल
इस पोस्ट में एक्ट्रेस दिव्या कहती हैं, 'मैं सिटी मॉल PVR गईं 'जिगरा' का शो देखने के लिए. थिएटर पूरी तरह से खाली था. इसी तरह बाकी थिएटर भी खाली पड़े हैं. आलिया भट्ट मैं सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीद रहीं और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए. मैं तो हैरान हूं कि आखिर मीडिया क्यों शांत हैं. '



कुछ समय पहले ही दिव्या ने भी एक फिल्म की थी 'सावि',  जिसकी तुलना आलिया भट्ट की 'जिगरा'  से की जा रही थी. फिल्म की मूल कहानी एकदम वैसी ही है. इसलिए दिव्या पहले भी 'जिगरा'  को लेकर नाराज हो चुकी थीं.  दिव्या ने कहा था कि 'जिगरा'  उनकी फिल्म की हूबहू फिल्म है. यहां गौर करने वाली बात ये है कि दिव्या की सावि को आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने ही टी-सीरीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था.


कंगना ने भी कसा तंज
'जिगरा'  को लेकर कंगना रनौत ने भी बिना आलिया का नाम लिए तंज कसा. उन्होंने लिखा, 'जब आप विमेन सेंट्रिक फिल्मों को बर्बाद कर देते हैं और ये तय करते हो कि ऐसी फिल्में न चले. फिर ये फिल्में नहीं चलती तो भी आप बनाते हैं. खैर फिर से पढ़िए थैंक्स.'


देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 फिल्में, 8 साल से कोई माई का लाल नहीं तोड़ पाया इस मूवी का रिकॉर्ड, 'स्त्री 2' ने भी चलाया बुलडोजर


 


'जिगरा' कलेक्शन
'जिगरा'  के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इशने 4.55 करोड़ रुपये कमाए हैं तो वर्ल्डवाइड इसकी कमाई पौने आठ करोड़ रुपये हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.