Jubilee Trailer Released: 2 मिनट 54 सेकेंड के 'जुबली' (Jubilee) सीरीज के ट्रेलर ने मनोरंजन की दुनिया की चकाचौंध भरी लाइफ को पर्दे पर उतार कर रख दिया है. इस नई सीरीज में बॉलीवुड के सुनहरे समय के सेट, स्टूडियो बॉस, फिल्म स्टार की वाइफ उनके बीच के प्यार, उभरता हुआ कलाकार, सीधी-साधी लड़की और एक लड़के के जुनून को दिखाया गया है कि कैसे वो अपने सपने को पूरा करता है. इसी के इर्द-गिर्द घूमती नई सीरीज 'जुबली' का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसमें आजादी के तुरंत बाद के फिल्म उद्योग का मंजर पेश किया गया है. ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है और अब तक इसे हजारों लोगों ने देख लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखाया गया 1947 का बॉम्बे
इस सीरीज 'जुबली' में आजादी के बाद का बॉम्बे दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि एक फिल्म स्टूडियो है जिसके मालिक की वाइफ का एक एक्टर से अफेयर है. वाइफ को अफेयर से बाहर निकालने के लिए स्टूडियो का मालिक प्लान बनाता है और मोहरा यानी कि एक्टर अफेयर वाले लड़के यानी अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) को बनाता है. इस सीरीज में सिनेमाजगत के काले सच की तस्वीर दिखाई गई है. इसमें झूठ फरेब से लेकर छल और महत्वाकांक्षा स्टार को कहां से कहां लाकर खड़ा कर देती है ये दिखाया गया है.


 



 


छा गए अपारशक्ति खुराना
इस सीरीज में अपारशक्ति खुराना मदन कुमार के रोल में नजर आ रहे हैं. सिनेमाजगत में स्टार का सपना लेकर आए मदन कुमार कहां से कहां पहुंच जाते हैं इसे बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया है. ये सीरीज विक्रमादित्य मोटवानी की है. ये सीरीज में इन्होंने भारतीय सिनेमा के गोल्डन एरा के आधार पर बनाई है. 'जुबली' में कई स्टार्स हैं जिनके नाम हैं अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसनजीत और राम कपूर है. ये सीरीज अमेजन प्राइम पर 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे