Juhi Chawla Movies: जूही चावला बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में कीं और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. कई सुपरहिट फिल्में कीं तो कई ऐसी फिल्मों को रिजेक्ट भी कर बैठीं जो बाद में ब्लॉकबस्टर हिट रहीं. कुछ फिल्में वक्त की कमी के कारण हाथ से निकलीं तो कुछ जूही ने तेवर में आकर छोड़ी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जूही ने इन फिल्मों को किया रिजेक्ट
एक्ट्रेस की रिजेक्टेड फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है. राजा हिंदुस्तानी, बीवी नंबर 1, राजा बाबू..ये वो फिल्में हैं जिन्हें जूही ने किसी ना किसी वजह से रिजेक्ट किया लेकिन एक फिल्म ऐसी रही जिसे एक्ट्रेस ने तांव में आकर छोड़ा. ये फिल्म थी दिल तो पागल है. जो हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फिल्मों में शुमार हुई. इस फिल्म को छोड़ने की वजह थी माधुरी दीक्षित. 



दरअसल, फिल्म में लीड रोल था माधुरी का और जूही को सेकेंड लीड यानि करिश्मा कपूर वाला रोल ऑफर हुआ था. अब 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस बन चुकीं जूही उस वक्त कैसे इस रोल के लिए राजी होतीं. सो बेहतरीन फिल्म को लात मार दी और माधुरी के अपोजिट  सपोर्टिंग रोल से साफ इंकार कर दिया.    


सलमान खान से रहा पंगा
करियर में को एक्टर्स के साथ छत्तीस का आंकड़ा होना आम बात है. जूही चावला भी इस लिस्ट में शुमार हैं. जिनका पंगा सलमान खान से रहा. तभी तो दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे. एक चैट शो में जूही ने बताया था. कि दोनों को किसी फिल्म में साथ अप्रोच किया गया था. लेकिन वो हुआ नहीं. वहीं सलमान मान बैठे कि जूही ने उनके साथ काम करने से इंकार किया है. बस इसके बाद सलमान ने जूही संग कभी काम ना करने की कसम खा ली और आज तक दोनों कभी साथ नहीं दिखे हैं.