Kamal Haasan At Indian 2 Audio Launch: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में एक बड़ा ऑडियो लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें कई बड़े सितारे नजर आए. इस दौरान कमल हासन ने भी अपने शानदार लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्टर ब्लैक कुर्ते-पजामे के साथ ब्लैक कैप लगाए नजर आए. इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़ अपने फैंस का अभिवादन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान एक्टर ने इवेंट में मौजूद लोगों के साथ-साथ अपने फैंस को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों को धन्यवाद देने के लिए अपने भाषण में उन लोगों को याद किया जो अब इस दुनिया में नहीं और उनको राजनीति के दुनिया में भी जाना जाता है. इसके साथ ही कमल हासन ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्टर ने मौजूद लोगों के सामने एक सवाल छोड़ा दिया, जिसमें उन्होंने पूछा 'एक तमिलियन को भारत पर शासन क्यों नहीं करना चाहिए'?



ऑडियो लॉन्च पर स्टालिन का व्यक्त किया आभार


अभिनेता-फिल्म निर्माता ने इवेंट के दौरान उदयनिधि स्टालिन के लिए अपना आभार व्यक्त किया, जिन्होंने फिल्म के निर्माताओं की काफी मदद की, जब वे कई तरह की आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे. उन्होंने कहा, 'वह यहां नहीं आ सके क्योंकि उन्हें लोगों द्वारा बाकी कर्तव्य दिए गए हैं. मैं भविष्य में उन कामों में भी उनकी मदद करूँगा'. यहां एक्टर ने राजनीतिक मोर्चे पर DMK के साथ अपने सहयोग का संकेत देते हुए ये सब कहा. इस एक्टर ने अपने दिल की बात भी रखी. 


फर्जी निकले रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर लगे सभी आरोप? सामने आए CCTV फुटेज में मिलेगा सच



ऑडियो लॉन्च पर क्या बोले कमल?


उन्होंने कहा, 'जहां तक मेरी पहचान की बात है, मैं तमिल हूं और फिर भारतीय हूं. यही आपकी पहचान भी है. एक तमिल जानता है कि कब शांत रहना है और कब नहीं. पहले, एक बार मैंने कुछ कहा और परेशानी में पड़ गया, लेकिन अब मैं इसके बारे में चिंता नहीं करता. भारतीय थाथा के तौर पर मुझे नस पर चोट करनी है, है न? तो, ये रहा... ऐसा दिन क्यों नहीं आना चाहिए जब कोई तमिलियन भारत पर राज करे? जरा सोचिए, हमने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री बनाई (इंदिरा गांधी). इसलिए, हम इसे भी पूरा करेंगे'.