बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी किसी फिल्म या प्रोजेक्ट के सिलसिले में नहीं बल्कि पॉलिटिक्स को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. इतना ही नहीं, वह लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनाव भी लड़ेंगी. इस बीच कंगना रनौत का एक पुराना क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में सुभाष चंद्र बोस का नाम लेती हैं. अब इस वायरल वीडियो को देख फैंस का भी धड़ल्ले से रिएक्शन सामने आ रहा है. चलिए दिखाते हैं ये वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये क्लिप कंगना रनौत के पिछले साल की है. जब उन्होंने टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था. इसमें वह सुभाष चंद्र बोस को देश का पहला प्रधानमंत्री कहकर पुकार रही हैं. इस वीडियो को देख यूजर्स एक्ट्रेस की आलोचना करने लगे. साथ ही कुछ अन्य बयानों के क्लिप भी वायरल हो रहे हैं. जहां उन्होंने कहा था कि सरदार पटेल हमारे प्रधानमंत्री इसलिए नहीं बने क्योंकि उन्हें इंग्लिश नहीं आती थी.


कंगना रनौत का वायरल हुआ वीडियो



वीडियो में कंगना रनौत कहती हैं, 'सबसे पहले तो मुझे ये क्लियर करने दीजिए कि कब हमें आजादी मिली? हमारे देश के पहले प्रधानमंत्री सुभाष चंद्र बोस कहां गए? ' इस बीच उन्हें एंकर उन्हें रोकती हैं कि वह पहले पीएम नहीं थे. तब वह कहती हैं कि आखिर क्यों नहीं थे और क्यों वह गायब हो गए?


 'लड़का फिल्म इंडस्ट्री से...', क्या जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं कंगना रनौत? एक्ट्रेस की मम्मी ने बताया पूरा प्लान


क्या बोले यूजर्स



इस क्लिप को कई यूजर्स ने शेयर किया. कुछ ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया तो कुछ ने उनकी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'ये कौन सी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. लगता है कि बीजेपी यूनिवर्सिटी से पीएचडी की है.' वहीं एक ने कहा, 'मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हिमाचल के लोग अपने मत का सही उपयोग करें.'


कंगना रनौत की राह नहीं आसान! मंडी लोकसभा से जीतता रहा शाही खानदान


नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत
मालूम हो, महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत ने सबको हैरान कर दिया था. कहते हैं कि 18 अगस्त 1945 में उनकी ताइवान में हुए एक विमान हादसे में मौत हो गई थी. हालांकि इस दुर्घटना के सालों बाद तक उनके जिंदा रहने की अफवाहें भी तैरती रही हैं.



कंगना रनौत ने किया रिएक्ट


कंगना रनौत ने इसके बाद इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर अपना पक्ष रखा है. एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिससे वो खुद को ठीक और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा अगर मैं आपके आईक्यू से बहुत आगे बोलती हूं तो आप मानते हैं कि मुझे जानकारी नहीं होगी.