Kangana Ranaut On Death Threats And Boycott Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सासंद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जो अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी हैं. फिल्म को बायकॉट की मांग उठ रही है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये भी बताया था कि उनकी फिल्म को मिले सर्टिफिकेट को रोक दिया गया है. कंगना  की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म में वे कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. ट्रेलर के रिलीज के बाद कंगना की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं और कई ग्रुप्स ने फिल्म के बहिष्कार की भी मांग की है. एक इंटरव्यू में कंगना ने इन धमकियों पर अपनी रिएक्शन देते हुए कहा कि वे अपनी फिल्म की रिलीज पर इस सब चीजों का असर नहीं पड़ने देंगी. कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया, 'तुम लोग मुझे डरा नहीं सकते, ना ही इस देश की आवाज को चुप करा सकते हो. मैं संविधान के अधिकारों की रक्षा करूंगी'. 



इसलिए नहीं मिल रहा कंगना की फिल्म को सर्टिफिकेट


कंगना ने बात करते हुए आगे कहा, 'हमें एक अलग ही इतिहास पढ़ाया गया था, लेकिन हम अब ऐसा नहीं होने देंगे. हमने भी देखा है और हमें भी देश के लिए कुछ करना है. इस मिट्टी से हमने बहुत कुछ पाया है'. इस हफ्ते की शुरुआत में कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि जान से मारने की धमकियों के चलते उनकी फिल्म का सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेशन अटका हुआ है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया कि उन्हें अपनी फिल्म से इंदिरा गांधी की हत्या और इमरजेंसी से जुड़े सीन हटाने के लिए कहा गया है.