नई दिल्ली : अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो काफी चर्चा में है. कुछ समय पहले इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे. यह फिल्म जया (कंगना रनौत) के संघर्ष पर है, जो भारतीय कबड्डी प्लेयर का रोल निभा रही हैं. जया कभी भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थीं, अब वह जिंदगी में शादी करके काफी आगे बढ़ चुकी हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत करती हैं कबड्डी प्लेयर जया की टी-शर्ट दिखती हैं. इसके बाद सीन बदल जाता है, अब जया हाउसवाइफ हैं और एक बच्चे की मां. कंगना की फैमिली लाइफ अच्छी है, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर जीने की उनकी कसक कहीं न कहीं उन्हें परेशान करती रहती है. इसमें कंगना रनौत का बेटा और पति उनका भरपूर साथ देते हैं. कंगना का बेटा  ट्रेलर में कहता है कि मम्मी की उम्र क्या है, तो पिता कहते हैं-32, तो क्या उनकी कबड्डी टीम में वापसी नहीं हो सकती. कंगना कहती हैं कि पंगा लेना है. जो सपने देखते हैं पंगा लेते है. फिल्म के ट्रेलर के कई सीन आपको भावुक कर देंगे कि कैसे एक महिला नेशनल टीम में वापसी के लिए संघर्ष करती है. 



इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.  नीना बनी हैं कंगना की मां और ऋचा चड्ढा बनी हैं कंगना की दोस्त. इस फिल्म का निर्देशन 'निल बट्टे सन्नाटा' और बरेली की बर्फी के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. फिल्म में कंगना के पति की भूमिका जस्सी गिल निभा रहे हैं.


इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, हालांकि कुछ यूजर्स को इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की मैरी कॉम की झलक दिखाई दी. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कंगना ने एक बार फिर कमाल कर दिया. इस फिल्म के ट्रेलर को ही देख यूजर अवार्ड विनिंग फिल्म बता रहे हैं. फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है जबकि संगीत शंकर अहसान लॉय का है. 'पंगा' 24 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म की सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें