Karan Deol Wedding: शादी में सबसे ज्यादा जरूरी होती हैं शादी की रस्में और अब करन देओल (Karan Deol) की शादी की प्री वेडिंग सेरेमनी का आगाज भी हो गया है. 12 जून को रोक के बाद अब आज हल्दी की रस्म है जिसकी पहली वीडियो भी सामने आ गई है  जिसमें करन और उनकी होने वाली दुल्हनिया दृशा आचार्य (Drisha Acharya) नजर आ रही है. ये एक इंटीमेट वेडिंग है जिसमें देओल परिवार के अलावा उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीले कुर्ते में खूब जचे होने वाले दूल्हे
इस ताजा वीडियो में करन देओल कार के अंदर दिख रहे है जिन्होने हल्दी के लिए पीले रंग का कुर्ता पहना है. 




वहीं एक और वीडियो में करन की होने वाली दुल्हनिया दृशा आचार्य की झलक भी दिख रही हैं.



12 जून को हुआ था रोका
वहीं इससे पहले दोनों की वेडिंग सेरेमनी का आगाज 12 जून को रोका सेरमनी से हुआ जहां देओल परिवार के बेहद ही करीबी लोग मौजूद रहे थे. हालांकि इस सेरेमनी की कई वीडियो सामने आई थी. जिसमें सनी देओल बेटे की शादी की खुशी में झूमते दिखे तो साथ ही उन्होंने बाहर कर पैपराजी से मुलाकात भी की थी. इसके अलावा दृशा और करन दोनों एक वीडियो में केक काटते भी दिखे थे. 


18 जून को होगी शादी
खबर है कि हल्दी की रस्म के बाद मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम भी काफी ग्रैंड होने वाला है. जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. रिपोर्ट्स की माने तो संगीत सेरेमनी को खुद अहमद खान ने ही कोरियोग्राफ किया है. वहीं शादी 18 जून को मानी जा रही है. जो धर्मेंद्र के बंगले पर ही होगी. कहा ये भी जा रहा है कि शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन होटल ताज में होगा जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स को न्योता भेजा जाएगा. हालांकि शादी में बॉलीवुड से किसी के शामिल होने की कोई संभावना नहीं है. सनी बेटे की शादी को परिवार तक ही सीमित रखना चाहते हैं.