Ranveer Singh Deepika Padukone: क्या बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर हिंदी सिनेमा के शो मैन कहे जाने वाले राज कपूर (Raj Kapoor) की सबसे कामयाब फिल्मों में शुमार संगम (Film Sangam) का रीमेक बनाना चाहते हैंॽ उन्होंने सीधे तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है. लेकिन उन्होंने अपने शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन (Koffee With Karan 8) के पहले एपिसोड में जिस तरह से रणवीर सिंह से एक सवाल किया, उसने अटकलों को जन्म दे दिया है. लेकिन सवाल पर रणवीर सिंह का जवाब रोचक था और उसने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं. कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण मेहमान थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैपिड फायर राउंड
बात शुरू हुई रैपिड फायर राउंड से. जब करण ने रणवीर (Ranveer Singh) से पूछा कि अगर राज कपूर की फिल्म संगम का रीमेक होता और उसमें आप तथा दीपिका (Deepika Padukone) रहें, तब इस प्रेम त्रिकोण वाली कहानी के तीसरे किरदार में किस पुरुष अभिनेता के नाम पर आपको आपत्ति नहीं होगी? इस पर रणवीर ने जवाब दिया रणबीर (कपूर). इसके बाद रणवीर सिंह ने करण पर सवाल दाग दिया कि आप हम तीनों के साथ संगम बनाना चाहते थे, है ना? करण ने पुष्टि की कि-हां. तब रणवीर ने कहा कि आप हमेशा शेखी बघारते रहते हैं, लेकिन कुछ भी ठोस नहीं बनाते. इस पर करण ने कहा कि वह अभी भी संगम बना सकते हैं. अब देखना होगा कि क्या करण वाकई यह फिल्म बनाएंगे या फिर बात शो तक सीमित रहेगी.


रोचक कास्टिंग
उल्लेखनीय है कि फिल्म संगम का निर्माण और निर्देशन रणबीर कपूर के दादा राज कपूर ने किया था. 1964 की इस फिल्म में राज कपूर, वैजयंतीमाला और राजेंद्र कुमार ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं. फिल्म ब्लॉकबस्टर थी. यह राज कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है और अपने गानों तथा सिनेमैटोग्राफी के लिए जानी जाती है. अगर करण जौहर रणवीर, दीपिका और रणबीर के साथ संगम बनाते हैं तो यह रोचक कास्टिंग होगी क्योंकि रीयल लाइफ में एक समय दीपिका पादुकोण की रणबीर कपूर से बहुत नजदीक मानी जाती थीं. दोनों की रिलेशनशिप के किस्से मीडिया की सुर्खियां बनते थे. दीपिका ने रणवीर और रणबीर दोनों के साथ कई फिल्में की हैं. दोनों के साथ उनकी केमिस्ट्री अच्छी रही है. रणवीर और रणबीर भी हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते रहे हैं. दोनों 2016 में कॉफी विद करण 6 में साथ नजर आए थे.