Karan Johar New Movie: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी कई एक्टर्स के कैमियो को लेकर सुर्खियों बनी हुई है. सोशल मीडिया पर ऐसी भी चर्चा चली है कि रणवीर सिंह-आलिया भट्ट (Ranveer Singh-Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) का कैमियो रोल होगा. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर का कैमियो होगा या नहीं इसका सच खुद फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर बता दिया है. करण जौहर ने हाल ही में थ्रेड्स पर आस्क-मी सेशन रखा था, जहां उन्होंने अपने कैमियो रोल पर जवाब देते हुए कहा- वह फिल्म की सक्सेस चाहते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सच में करण जौहर कर रहे हैं कैमियो रोल?


फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Film) ने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर आस्क-मी सेशन रखा था. जहां फिल्ममेकर से एक शख्स ने सवाल किया कि क्या वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो रोल कर रहे हैंय जिसपर करण जौहर ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा- 'नहीं, मैं फिल्म की सक्सेस चाहता हूं.' करण जौहर के आस्क-मी सेशन पर कई तरह के सवाल आए हैं, जिसमें से सलमान के साथ फिल्म तो K3G 2 कब आ रही है जैसे सवालों के भी करण जौहर ने अपने स्टाइल में जवाब दिए.  



शाहरुख खान कर रहे हैं फिल्म में कैमियो?


बता दें, सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें वायरल हुई थीं कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) भी कैमियो रोल कर रहे हैं. लेकिन इस अफवाह को भी करण जौहर ने साफ कर दिया था. 3 जुलाई को एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान करण जौहर ने बताया था कि 'नहीं, शाहरुख खान फिल्म में नहीं हैं'. हालांकि करण (Karan Johar Upcoming Movies) ने साथ ही कहा था कि फिल्म में तीन सरप्राइज कैमियो जरूर हैं लेकिन मैं नाम का खुलासा नहीं करुंगा. करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.