नई दिल्ली: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार कल से ही फिल्म '2.0' के पक्षीराज बनकर सबके जहन पर छाए हुए हैं. फिल्म ने बंपर कमाई के साथ खाता खोला है. लेकिन इसके साथ अक्षय ने करीना के साथ एक और 'गुड न्यूज' देने की खबर दे दी है. जी हां करण जोहर की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू कर दी है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की शुरुआत कर दी है. वहीं प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर बाद में इसमें शामिल होंगे.


 



करण ने ट्वीट किया, ''गुड न्यूज' आज दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ शुरू हुई! अक्षय कुमार और करीना कपूर खान जल्द ही शामिल होंगे! निर्देशक राज मेहता के साथ मजेदार समय शुरू हुआ.'


कियारा ने दिलजीत के साथ फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े हुए अपनी एक वीडियो भी ट्वीट की.


 



इसके साथ उन्होंने लिखा, 'क्या आज आपने खबर सुनी है? चिल .. यह 'गुड न्यूज' के बारे में है! राज मेहता, दिलजीत दोसांझ और मैं अक्षय कुमार सर, करीना कपूर खान, करण जोहर (और) शशांक खेतान को याद कर रहे हैं, जल्द मिलते हैं.'


दिलजीत ने भी यही वीडियो साझा की और लिखा कि पसंदीदा प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ. बता दें कि यह फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मंगलयान' को लेकर भी काफी व्यस्त चल हैं, हाल ही में उन्होंने फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पूरी की है. फिलहाल वह अपनी फिल्म '2.0' में निभाए नेगेटिव किरदार के कारण पूरे देश में चर्चा का विषय बने हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हीरो की भूमिका में हैं. गौरतलब है कि अक्षय कुुुमार और करीना कपूर पहले भी कई फिल्मों मेंं एक साथ नजर आ चुकेे हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें