नई दिल्‍ली: आज (21 सितंबर) बॉलीवुड की 'पू' यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जन्‍मदिन है और अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए वो अपनी पूरी फैमली के साथ पहले ही पटौदी (Pataudi Palace) पहुंच चुकी हैं. ऐसे में करीना ने अपनी फैमली के साथ काफी प्राइवेटली अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है. हालांकि यह पार्टी कितनी भी प्राइवेट रही हो, पर इसकी कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ ही गई हैं. करीना के इस बर्थडे सेलीब्रेशन में उनकी बहन करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शामिल हैं और उन्‍होंने ही इस पार्टी की कुछ तस्‍वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल होते वीडियो में करीना एक बड़ा सा चॉकलेट केक काटते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सैफ (Saif Ali Khan) करीना के पीछे खड़े तालियां बजाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में दिलजीत दोसांझ का गाना 'तेरा हैप्‍पी बर्थडे' भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है. बता दें कि करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं. आप भी देखें इस पार्टी के Inside Photos और Video.





बता दें कि करीना इन दिनों काफी बिजी हैं और टीवी से लेकर फिल्‍मों तक हर जगह शूट कर रही हैं. इन दिनों वह ZEE TV के रिएलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस' में जज बनीं नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में भी नजर आएंगी. दूसरी तरफ वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी बेबो नजर आएंगी. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें