Jehangir Ali Khan Funny Video: बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे बेटे लोकप्रियता के मामले में भले ही बड़े भाई तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को पीछे ना छोड़ पाए हों लेकिन जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan)  उनके क्यूट वीडियोज भी कम वायरल नहीं रह पाते हैं. ऐसे ही एक जेह का लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिद्द करने लगे जहांगीर अली खान 


सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेह पैपराजी को देख काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं और वो उनके साथ खेलने के मूड में नजर आ रहे हैं. जेह अपने केयरटेकर का हाथ छोड़कर भागते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वो जिद्द करते करते नीचे जमीन पर भी जा बैठे. इसके बाद जेह को उनके केयरटेकर जबरदस्ती गोद में उठाकर अंदर ले जाते हैं. 



मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस


जेह का ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन की बात करें तो लोग जहांगीर अली खान के इस क्यूट अंदाज पर फिदा दिखे. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- ये कितना क्यूट है. वहीं एक अन्य यूजर ने जेह के वीडियो पर लिखा- उसे फोटोग्राफर्स पसंद हैं. बता दें कि तैमूर के नाम पर विवाद होने के बाद करीना और सैफ ने अपने बेटे जहांगीर का पूरा नाम रिवील नहीं किया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर