Karisma Kapoor Marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव झेले हैं. करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी लेकिन ये रिश्ता 13 साल में ही टूट गया. करिश्मा शादी के बाद दो बच्चों की मां बनी थीं और तलाक के बाद दोनों की ही कस्टडी करिश्मा को मिली थी. बता दें कि करिश्मा ने शादी के बाद काफी परेशानियों का सामना किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


पति ने लगा दी थी बोली


करिश्मा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो और संजय जब शादी के बाद हनीमून पर गए थे तो एक ऐसा वाकया हुआ था जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया था. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, संजय ने हनीमून पर करिश्मा को अपने दोस्त के साथ सोने को मजबूर किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने करिश्मा की बोली तक लगा दी थी और उन्हें नीलामी तक के लिए खड़ा कर दिया था. जब करिश्मा ने इसका विरोध किया था तो उन्हें संजय ने खूब पीटा था. एक और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो भी संजय और उनकी मां ने उन्हें बहुत परेशान किया था. 


 


प्रेग्नेंसी में भी किया था टॉर्चर


दरअसल, प्रेग्नेंसी में करिश्मा का वजन काफी बढ़ गया था और वह एक पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही थीं तो उन्हें एक ड्रेस फिट नहीं आ रही थी. संजय इस बात से भड़क गए थे और उन्होंने अपनी मां रानी से कहा था कि वो करिश्मा को एक जोर का थप्पड़ लगाएं. करिश्मा ने ये भी खुलासा किया था कि संजय की दूसरी पत्नी बनने के बाद उन्हें मालूम चला था कि उनसे शादी के बावजूद संजय अपनी पहली पत्नी के साथ फिजिकल रिलेशन में थे. इसके अलावा वह शादी के बाद कई और महिलाओं से भी संबंध रखते थे. करिश्मा की बुरी हालत देखकर उनके पिता रणधीर कपूर को भी काफी गुस्सा आया था और उन्होंने कहा था कि वो कभी नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी संजय से हो.