Kartik Aaryan Latest News: सत्यप्रेम की कथा रिलीज होने के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने अगले प्रोजेक्ट में जुट गए हैं. फिलहाल वो चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है और खास बात ये है कि इस बार कार्तिक काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. अब तक ये एक्टर रोमांटिक और कूल डूड वाले किरदारों में ही दिखते रहे हैं लेकिन इस बार वो एक स्पोर्ट्स ड्रामा में कुछ अलग सा ही रोल निभाते दिखेंगे और इस फिल्म से उन्होंने अपना लुक भी रिवील कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो चंदू चैंपियन से उनका लुक है. जिसमें वो छोटे छोटे बालों, चेहरे पर गंभीरता लिए और इंडिया लिखा हुआ ब्लू ब्लेजर पहने दिख रहे हैं. जिससे साफ है कि फिल्म में वो स्पोर्ट्सपर्सन के रोल में दिखेंगे और उनका किरदार काफी गंभीर होने वाला है. वहीं फैंस को कार्तिक का ये लुक भी काफी भा गया है.  



इस फिल्म के निर्देशक हैं कबीर खान और ये पहला मौका है जब दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट को कर रहे हैं. इस फिल्म को अगले साल 14 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. कार्तिक के लुक और फिल्म के नाम से ये तो साफ है कि ये स्पोर्ट्स पर बेस्ड है लेकिन इसकी कहानी क्या है और क्या किसी रीयल कैरेक्टर पर है वो फिलहाल साफ नहीं हो पाया है. इस फिल्म की बाकी कास्ट को लेकर भी कुछ रिवील नहीं गया गया है और इसे काफी सीक्रेट ही रखा जा रहा है.   


सत्यप्रेम की कथा रही हिट
हाल ही में रिलीज कार्तिक और कियारा की सत्यप्रेम की कथा भी हिट रही है. रोमांटिक जोनर की फिल्म को लोगों ने पसंद किया. लेकिन करियर के इस मोड़ पर कार्तिक खुद के साथ एक्सपेरीमेंट करना चाहते हैं. लिहाजा अब वो नए और अलग तरह के प्रोजेक्ट्स करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं.