Aashiqui 3 Heroine: लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई फिल्म आशिकी 3 की एक्ट्रेस अंततः फाइनल हो गई है. खबर है कि निर्देशक अनुराग बसु की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी. मीडिया में आई खबरों के अनुसार निर्माताओं ने अंततः तारा को अपनी इस फिल्म के लिए फाइनल किया है. फिल्म बीते डेढ़ साल से सुर्खियों में हैं और तमाम नई-पुराने एक्ट्रेसों का नाम इसके लिए आ चुका है. यह भी कहा गया कि फिल्म में निर्माता किसी नई एक्ट्रेस को कार्तिक के अपोजिट मौका दे सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए प्रेम की कहानी
अनुराग बसु की फिल्मों का अपना खास अंदाज है और ऐसे में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि वह आशिकी 3 में प्रेम को कुछ अनूठे ढंग से दिखाएंगे. फिल्मफेयर के अनुसार फिल्म में तारा सुतारिया को इस बहुचर्चित फ्रेंचाइजी में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए चुना गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल जनवरी में फ्लोर पर जाने वाली है. आशिकी 3 का निर्माण कर रही कंपनी टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने यह भी कहा कि फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी जारी है. आशिकी की पिछली दो फ्रेंचाइजी में संगीत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उम्मीद की जा रही है कि तीसरी फिल्म भी म्यूजिक शानदार रहेगा.


गाड़ी पटरी पर
वैसे हाल में आशिकी 3 को लेकर तब फिल्म ट्रेड में लोग चकित हुए थे, जब भट्ट कैंप ने ट्रेड पत्रिकाओं में सार्वजनिक सूचना प्रकाशित कराई थी उनको साथ लिए बगैर कोई भी इस फिल्म को कोई नहीं बना सकता है. ऐसे में अटकलें लगीं कि क्या भट्ट कैंप और टी-सीरीज के बीच सब कुछ ठीक चल रहा हैॽ यद्यपि इस विज्ञापन को लेकर टी-सीरीज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. नोटिस में साफ लिखा था कि आशिकी फ्रेंचाइजी के दो मालिक हैं, विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज. दोनों साथ मिलकर ही यह फिल्म बना सकते है. अलग-अलग होकर नहीं. अलग होकर तभी वे आशिकी 3 बना सकते हैं, जब उनके बीच आपसी समझबूझ और आर्थिक समझौता हो जाए. लेकिन अब तारा सुतारिया का नाम लीड एक्ट्रेस के रूप में सामने आने के बाद माना जा रहा है कि आशिकी 3 का काम पटरी पर है.