Zara Hatke Zara Bachke: जबसे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई है, उनके फैन्स इंतजार में हैं कि दोनों को कब साथ में पर्दे पर देख पाएंगे. हालांकि बीच में लंबा समय कोराना में बीता और उसके बाद जब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहीं, तो निर्माता जोखिम लेने से बच रहे हैं. ऐसे में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ, जिसमें विक्की-कैटरीना को साथ लाने की बात हो. हालांकि कैटरीना का स्टारडम विक्की कौशल से बड़ा है. लेकिन अब निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के दौरान ऐसी बात कही है, जिस सुनकर जानकार हैरान हैं. उनका कहना है कि इस बात के बाद कौन डायरेक्टर-प्रोड्यूसर कैटरीना और विक्की कौशल को साथ में फिल्म में लेगाॽ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीस साल बाद
दो जून को रिलीज होने वाली जरा हटके जरा बचके के लिए प्रमोशन कर रहे उतेकर से पूछा गया था कि क्या वह भविष्य में कभी विक्की और कैटरीना कैफ को साथ लेकर फिल्म बनाएंगे. इस पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो मुझे कैटरीना की भाषा समझना पड़ेगी. फिर उन्होंने कहा कि क्या कैटरीना एक छोटे शहर की नायिका की भूमिका निभा पाएंगीॽ वास्तव में यह बात कहते हुए उतेकर ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. विक्की कौशल और कैटरीना की इमेज बिल्कुल अलग-अलग हैं. कैटरीना का करियर देखें, तो आप पाएंगे कि वह हमेशा ग्लैमरस भूमिकाओं में दिखी हैं. उसमें भी वह या तो विदेशी बैकग्राउंड वाला रोल निभाती हैं या अमीर युवती का. कैटरीना का हिंदी उच्चारण बीस साल बाद भी ऐसा नहीं हुआ कि वह छोटे शहर की नायिका जैसी बात कर सकें.


चाहिए अच्छी स्क्रिप्ट
लक्ष्मण उतेकर ने कहा कि विक्की और कैटरीना को लेकर वह काम कर सकते हैं, बशर्ते उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिले. उन्होंने कहा कि जरा हटके जरा बचके में दोनों को उन्होंने इसीलिए साथ कास्ट नहीं किया कि कैटरीना का लुक तथा बातचीत का अंदाज छोटे शहरों के अनुकूल नहीं है. उतेकर ने कहा कि कैटरीना की पर्सनैलिटी संयुक्त परिवार की मध्यवर्गीय बहू से मेल नहीं खाती. जरा हटके जरा बचके मिडिल क्लास पति-पत्नी की कहानी है. जो संयुक्त परिवार से अलग होकर रहना चाहते हैं. इसके लिए वे तलाक लेने का झूठा ड्रामा रचते हैं. फिल्म में विक्की कौशल के साथ सारा अली खान हैं. उधर, कैटरीना की दो फिल्में इस साल रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. एक है टाइगर 3 और दूसरी मैरी क्रिसमस.