Vicky Katrina New Year Celebration: विक्की कौशल कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) बाकी सेलिब्रिटी कपल्स की तरह साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. विक्की और कैटरीना इस बार साल 2023 का स्वागत उस जगह से करेंगे, जहां दोनों हमेशा के लिए एक हुए थे. बता दें कि कैटरीना और विक्की न्यू यै सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान गए हैं. पिछले कुछ दिनों से विक्की तो तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लेकिन कैटरीना को सोशल मीडिया पर इनएक्टिव देखा गया है. अब, प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना ने नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस अपने पति संग कोजी होती नजर आ रही हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच Katrina ने शेयर की रोमांटिक फोटोज


कैटरीना और विक्की की क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज के सामने आने के बाद कैटरीना की प्रगनेंसी की खबरों ने तेजी पकड़ ली है.  कैटरीना ने हाल ही में, अपनी न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें एक्ट्रेस विक्की के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. कतरन की सोलो फोटो देखकर अब फैंस को फिर लग रहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये खबरें सिर्फ अफवाह हैं. 



ऐसे न्यू ईयर मना रहे हैं Vicky और उनकी पत्नी 


दूसरी फोटो में कैटरीना विक्की एक साथ जंगल में एक दरी पर बैठी नजर आ रही हैं. विक्की सामने हैं और कैटरीना उनके पीछे बैठी हैं. दोनों के पीछे एक खूबसूरत सनसेट नजर आ रहा है. कैटरीना और विक्की की ये कोजी फोटो पोस्ट होने के कुछ ही मिनट में वायरल हो गई. बता दें कि कैटरीना ने और बिह कई फोटोज पोस्ट की हैं लेकिन वो उन जानवरों की हैं जिन्हें कपल ने जंगल सफारी के दौरान स्पॉट किया है. कैटरीना इस जगह को कैप्शन में 'मैजिकल' बता रही हैं.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.