Katrina Kaif Pregnancy: दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई थी. इनके बाद अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी. आलिया-रणबीर उसी साल माता-पिता बन गए और दूसरी तरफ कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर पूरे मीडिया में लगातार अटकलें लगती रहीं. कैटरीना इस बीच सार्वजनिक स्थानों पर कम नजर आईं और तब कहा गया कि वह प्रेग्नेंट हैं. वह खुद को दुनिया की नजरों से छुपा कर रख रही हैं. लेकिन अभी तक वह खबर नहीं आई है, जिसका मीडिया और कैटरीना का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताकि बना रहे क्रेज
अब सिनेमा के गॉसिप गलियारों में चर्चा है कि कैटरीना अपने फिल्मी क्रेज को बचाए रखने के लिए  सार्वजनिक रूप से कम दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. यह भी कहा गया कि निर्माताओं ने उन्हें कहा है कि टाइगर 3 के किरदार का रोमांचक बनाए रखने के लिए अपने आप को लोगों की नजरों से दूर रखें. जिससे जब फिल्म रिलीज हो तो फैन्स तथा दर्शकों के दिल में उनके लिए क्रेज रहे. लेकिन इसके बावजूद कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलें बंद होने का नाम नहीं ले रही हैं.


जिंदगी ना मिलेगी दोबारा
फैंस जानना चाहते हैं कि कैटरीना कब मां बनेंगी और किस तरह से अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं. हालांकि जानकारों का कहना है कि कैटरीना कैफ अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. बीच में उनकी एक फिल्म फोन भूत बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी हैं. कैटरीना शादी के बाद घर बसाने की जल्दी में नहीं हैं और उन्हें लगता है कि किसी तरह की जल्दबाजी किए बिना फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए. ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के साथ प्रेग्नेंसी के बारे में चर्चा की है. सूत्रों के हवाले से इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कैटरीना, टाइगर 3 के बाद निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा तथा विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस की शूटिंग पूरी होने के पश्चात ही बेबी की प्लानिंग करेंगी. टाइगर 3 सलमान खान के साथ उनकी स्पाई थ्रिलर है, वहीं मैरी क्रिसमस एक क्राइम थ्रिलर है. जी ले जरा फरहान की ही जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का फीमेल वर्जन बताई जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.