Katrina Kaif Vicky Kaushal Video: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में राजस्थान वेकेशन से लौटे हैं जहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई थीं लेकिन अब नए साल के जश्न के बीच उनकी एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना के साथ दो और लोग नजर आ रहे हैं. विक्की परफॉर्म करते दिख रहे हैं तो वही कैटरीना बैठकर उन्हें देख रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महज कुछ ही सेकेंड की इस वीडियो में कैटरीना नजर आ रहा है कि बिंदास अंदाज में विक्की कोई डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं तो वहीं कैटरीना उन्हें देख पहले तो हंसती हैं और फिर शरमाकर सिर झुका लेती हैं. हालांकि ये वीडियो कब की है ये कहा नहीं जा सकता है. क्योंकि राजस्थान ये कपल अकेले ही घूमने निकला था. वहीं इससे पहले एनिवर्सरी पर दोनों अकेले ही किसी हिल स्टेशन पर इन्जॉय करते दिखे थे. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 



नए साल से पहले ही वापस लौट आया था कपल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस बार राजस्थान में वेकेशन इन्जॉय करते दिखे थे. जहां उन्होंने जंगल सफारी और नेचर वॉक का जमकर मजा लिया. विक्की और कैटरीना ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के लए शेयर की थी जिसमे कई जंगली जानवरो की झलक भी दिखाई थी. लेकिन नए साल से दो दिन पहले ही ये कपल छुट्टियों से वापस लौट आया था. और न्यू ईयर परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. 



9 दिसंबर 2021 में की शादी 
दो-ढाई साल तक एक दूसरे को चोरी छिपे डेट करने के बाद 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की थी. शादी की तैयारियों को भी गुपचुप ही अंजाम दिया जा रहा था लेकिन मीडिया को इसकी भनक पहले ही लग गई थी.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं