Khushi Kapoor-Vedang Raina: जान्हवी कपूर के साथ-साथ खुशी कपूर भी आजकल चर्चा में रहती हैं. दोनों ही बहनों के रिलेशनशिप के जुड़े सोशल मीडिया पर ढेर सारे पोस्ट देखने के लिए मिलते हैं. पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें खुशी कपूर दुबई में किसी मिस्ट्री मैन का हाथ थामे दिख रही थीं. फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि वो कोई और नहीं वेदांग रैना है. अब खुशी और वेदांग की कुछ लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं. तस्वीरों में दोनों के साथ स्वीट स्माइल देते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें दोनों की वायरल तस्वीरें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेदांग रैना और खुशी कपूर की फोटोज वायरल 


हाल ही में सामने आई तस्वीरों में वेदांग रैना और खुशी कपूर एक साथ दुबई में दिख रहे हैं. दोनों एक साथ ब्लैक कलर की मैचिंग जैकेट में पोज देते दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों गाड़ी में बैठे है. कुछ ही मिनटों के अंदर खुशी और वेदांग की फोटोज वायरल हो गई हैं और फैंस दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 


आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी



क्या दोनों कर रहे हैं डेट? 


बता दें कि खुशी और वेदांग को जोया अख्तर की 'द आर्चीस 'सीरीज में देखा गया था. इसके बाद से दोनों सितारों के रिलेशनशिप को लेकर बातें हो रही हैं. अलग-अलग इवेंट में वो एक साथ ही दिखते है. हालांकि, खुशी और वेदांग की तरफ से अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. 



'मुझे तुम्हारी याद आती है', Satish Kaushik की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल


जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया का जुड़ता है नाम


खुशी के साथ-साथ जान्हवी भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. लंबे समय से दोनों का नाम जुड़ रहा है. मंदिर हो या कोई पार्टी, दोनों एक साथ दिखते हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को Shikhu नाम के लॉकेट को पहने हुए भी देखा गया था.