Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बता दें कि कियारा के खास कैप्शन वाले सोशल मीडिया पोस्ट को भी लोग बहुत प्यार देते हैं. हाल ही में कियारा ने एक और खास वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. कुछ ही समय के अंदर उनका वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. साथ ही हर कोई उनके लुक की भी बहुत तारीफ कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा आडवाणी का फेवरेट डे है संडे


पूरे हफ्ते की थकान को उतारने के लिए हर किसी को संडे का इंतजार रहता है. कियारा भी आम लोगों की तरह पूरे हफ्ते संडे का इंतजार करती हैं. ऐसे में उन्होंने वीडियो शेयर कर लोगों को बताया कि आज उनके फेवरेट डे है. उन्होंने लिखा, "बस मैं अपने फेवरेट दिन के लिए तैयार हो रही हूं." कियारा के साथ-साथ वीडियो के बैकग्राउंड में उनका घर भी बहुत शानदार नजर आ रहा है. 



फैंस को पसंद आया कियारा का लुक 


कियारा ने व्हाइट और ऑरेंज कलर की प्रिंटेड कॉटन ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथे एक्ट्रेस ने बाल खुले रखे हैं, जिसमें उनका अंदाज कुछ हटकर नजर आ रहा है. फैंस उनके इस सिंपल और खूबसूरत आउटफिट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 



एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में जानें 


तेलगु फिल्म गेम चेंजर में कियारा आडवाणी जल्द ही नजर आने वाली हैं. उनके साथ-साथ इस मूवी में राम चरण भी दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा भी वो 2024 में ढेर सारे प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाली हैं.