Govinda Naam Mera: फिल्म गोविंदा नाम मेरा का गाना बिजली रिलीज होने के बाद लोग कियारा आडवाणी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कियारा का लुक और डांस उन्हें पसंद आ रहा है. ऐसे में अब फिल्म के हीरो विक्की कौशल का एक बयान इन दिनों चर्चा पा रहा है. इस डांस के रिलीज होने के बाद विक्की कौशल ने कियारा की तुलना बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण से की है. कई लोग विक्की की इस तुलना से हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर वह कहना क्या चाहते हैं. मीका सिंह और नेहा कक्कड़ के गाए इस गाने पर विक्की और कियारा ने रंग-बिरंगे कपड़ों जमकर डांस किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर जगह हैं फिट
गाना रिलीज होने के बाद जब एक मीडिया इंटरव्यू में विक्की कौशल से कियारा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने जब पहली बार कियारा के साथ लस्ट स्टोरीज में काम किया था, तभी से मैं और करण जौहर हैरान थे. कियारा को आप ऐक्टरों का उदित नारायण कह सकते हैं क्योंकि जैसे उदित नारायण की आवाज हर फिल्म में, हर एक्टर पर, हर माहौल में फिट हो जाती है, वह सदाबहार हैं, वैसा ही मामला कियारा का है. विक्की ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आप कियारा को कैसी भी फिल्म में खड़ा कर दीजिए. कॉमेडी, एक्शन, थ्रिलर या ड्रामा, वह इतनी बढ़िया एक्टर हैं कि किसी भी स्क्रिप्ट में दिए गए माहौल के हिसाब से ढल जाती हैं. इसलिए मैं लगातार मौका ढूंढता हूं कि कब उनके साथ काम करने मिलेगा.


ये है फिल्म की कहानी
गोविंदा मेरा नाम में कियारा और विक्की दूसरी बार साथ नजर आएंगे. करण जौहर की एंथालॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज में दोनों साथ थे और वह कहानी कियारा की वजह से काफी चर्चित हुई थी. एक स्टोरी में कियारा पर सेक्स टॉय के साथ सीन शूट किया गया था और उसने हंगामा मचा दिया था. गोविंदा नाम मेरा में कियारा और विक्की बॉलीवुड में स्ट्रगल करने वाले कोरियोग्राफर बने हैं. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं मगर विक्की का किरदार शादीशुदा है और उनकी पत्नी का भी बॉयफ्रेंड है. भूमि पेडनेकर विक्की की पत्नी का रोल निभा रही हैं. पति अपनी पत्नी से तलाक चाहता है मगर बदले में वह दो करोड़ रुपये चाहती है. तभी कहानी में एक हत्या हो जाती है और पुलिस का शक विक्की-कियारा और भूमि पर जाता है. फिल्म एक कॉमेडी थ्रिलर है. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डायरेक्ट रिलीज होगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं