Sidharth Malhotra Birthday Video: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा का 39वां बर्थडे है. ऐसे में वाइफ कियारा आडवाणी ने एक्टर को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है. बीते दिन कियारा के पेरेंट्स को भी कपल के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. अब कियारा ने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड पर अपनी पति पर प्यार लुटाया है. कियारा वीडियो में बहुत खुश नजर आ रही हैं. कियारा और सिद्धार्थ के साथ-साथ वीडियो में केक भी काफी स्पेशल दिखाई दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कियारा आडवाणी ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे लव'


कियारा आडवाणी ने बर्थडे पार्टी की छोटी-छोटी क्लिप को जोड़कर एक वीडियो तैयार की है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. ब्लैक ड्रेस में कियारा कमाल की दिखाई दे रही हैं. वहीं, सिद्धार्थ ने मल्टीकलर टी-शर्ट पहनी है. वीडियो में दोनों रोमांटिक मूड में नजर आए और एक-दूसरे को किस सभी कर दिखाई दिए. इसके साथ कियारा ने कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे लव' लिखकर प्यार का इजहार किया.



बहुत खास है सिद्धार्थ का बर्थडे केक 


सिद्धार्थ मल्होत्रा का बर्थडे केक वीडियो में बहुत खास नजर आया. केक को स्पेशली उनकी जर्नी को ध्यान में रखकर कस्टमाइज करवाया गया है. सिद्धार्थ की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का भी केक पर जिक्र है. इसके साथ-साथ पॉपकोर्न और सिद्धार्थ का एक स्टैचू भी केक पर दिखाई दे रहा है. शादी के बाद सिद्ध का यह पहला बर्थडे है. 



करण जौहर भी हुई थे पार्टी में शामिल


इससे पहले सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी से एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें करण जौहर दिखाई दिए थे.इसके साथ-साथ एक्टर ने बर्थडे पार्टी में और भी कुछ करीबी मित्रों को इनवाइट किया था.