Koffee with Karan 7 New Promo: कॉफी विद करण सीजन 7 का आगाज होने जा रहा है. काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फाइनली इस सीजन में कौन कौन सा सितारा नजर आने वाला है इसका खुलासा भी हो गया है. नए प्रोमो में इसकी झलक दिखा दी गई है और इसी के साथ ये भी बताया गया है कि इस बार ये सीजन कितना हंगामेदार होने वाला है.


अक्षय कुमार संग डेब्यू करेंगीं सामंथा प्रभू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी पहले से ही ये कयास लगाया जा रहा था इस बार साउथ के सुपरस्टार भी कॉफी विद करण में नजर आ सकते हैं. इनमें सामंथा प्रभू का नाम भी शामिल था और अब प्रोमो से ये साफ हो गया है कि सामंथा शो में आ रही हैं और वो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार संग कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचेंगी. नए प्रोमो में उनका मस्ती भरा अंदाज तो दिखेगी ही साथ ही वो शादी को लेकर भी काफी कुछ बताती नजर आने वाली हैं 
   
रणबीर कपूर संग नहीं पहुंचेंगी आलिया भट्ट


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस साल शादी करने के बाद से और भी भी चर्चा में आ गए हैं. वहीं प्रोमो से ये तो साफ हो गया है कि आलिया भट्ट शो में पहुंचेगी लेकिन रणबीर कपूर इस बार के सीजन में नजर नहीं आएंगे. आलिया भट्ट रणबीर तो नहीं लेकिन रणवीर सिंह के साथ जोड़ी बनाकर पहुंचेंगी. इनके अलावा अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा, जाह्नवी कपूर, सारा ली खान, अनिल कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी जैसे पॉपुलर सितारे नजर आने वाले हैं जो खुलकर अपनी बात रखने वाले हैं और इस शो को मजेदार बना देंगे.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


7 जुलाई से आएगा शो


अगर प्रोमो देखने के बाद इस शो को लेकर आपकी बेकरारी और भी बढ़ गई है तो आपको बस 5 दिन और इंतजार करना होगा. 7 जुलाई को शो का पहला एपिसोड आएगा वो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर