करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो सामने आ चुका है. जहां इस बार पता चल गया है कि आखिर स्पेशल गेस्ट कौन होने वाला है. जी हां, इस बार अपने अपने जमाने में धाक जमाने वाली नीतू कपूर और जीनत अमान नजर आने वाली हैं. नीतू तो पहले भी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. इस बार दोनों साथ में फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों को शेयर करेंगी. 'कॉफी विद करण 8'के प्रोमो में तो नीतू कपूर, जीनत अमान को स्टाइल और सेक्सीनेस की दुकान कहती हैं तो अपने क्रश का भी खुलासा करती हैं. आइए दिखाते हैं दोनों का ये खास प्रोमो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Koffee With Karan 8 प्रोमो की शुरुआत होती है नीतू कपूर और जीनत अमान की दमदार एंट्री से. दोनों एक दूसरे के चार्स और लुक की खूब तारीफ करती हैं. आगे वह अपनी फिल्मों के किस्से भी सुनाती हैं. वहीं करण जौहर भी नीतू कपूर और जीनत अमान से कई दिलचस्प सवाल पूछते हैं.


नीतू कपूर के क्रश
एक सवाल के जवाब में नीतू कपूर कहती हैं कि ऋषि कपूर के अलावा कपूर खानदान में उनके क्रश शशि कपूर रहे हैं.मालूम हो, शशि कपूर ऋषि कपूर के चाचा यानी नीतू कपूर के चाचा ससुर लगते हैं. ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं. कैंसर के चलते 2020 में उनकी डेथ हो गई थी।



 


जीनत अमान जब मंदिर गईं
वहीं, वह जीनत अमान के बारे में एक किस्सा सुनाती हैं. वह बताती हैं कि एक बार जीनत अमान मंदिर गई थीं जहां वह कहती हैं, 'हे भगवान मुझे माफ कर देना, हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम नहीं है.' इस किस्से को सुन करण जौहर और जीनत अमान जोर जोर से हंसने लगते हैं.