Sunny Deol Bobby in Karan Johar Show: करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' जल्द ही दस्तक देने वाला है. इस शो में इस बार कौन सितारा मेहमान बनकर आएगा इसे लेकर सुगबुगाहट तेज है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि कुछ स्टार किड्स करण के शो में डेब्यू करेंगे तो वहीं सनी देओल और बॉबी देओल के नाम की भी चर्चा हो रही है. खबरों की मानें तो इन दोनों सितारों ने इस शो के लिए एपिसोड शूट कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

18 साल बाद करेंगे कमबैक
सनी देओल और बॉबी देओल साल 2005 में आखिरी बार करण के इस चैट शो में आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों भाई एक साथ करण के मेहमान बनेंगे और एक दूसरे की पोल खोंलेगे. इस खबर के आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.


 



 


खोलेंगे पोल
इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल और बॉबी देओल ने शूटिंग पूरी कर ली है. इन दोनों ने सेट पर बॉलीवुड, परिवार और सितारों को लेकर खूब बातचीत की. दरअसल, ये दोनों भाई इन दिनों सिनेमाजगत में छाए हुए हैं. सनी देओल की 'गदर 2' ने छप्परफाड़ कमाई की तो वहीं बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल', 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें बॉबी देओल कुछ खाते दिखे थे. इस सीन ने बवाल मचा दिया है. कई यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म में बॉबी नरभक्षी बने हैं.


 



 


ये स्टार किड्स कर सकते हैं डेब्यू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कॉफी विद करण सीजन 8' में बॉलीवुड के स्टार किड्स - सुहाना खान और खुशी कपूर भी डेब्यू कर सकते हैं. बीते सीजन में सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा इस शो में नजर आए थे. आपको बता दें, ये चैट शो 26 अक्टूबर से ऑनएयर हो रहा है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.