Kriti Kharbanda Wedding: कुछ बॉलीवुड सितारों की शादी के लिए फैंस बेताब हैं. इस लिस्ट में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का नाम भी शामिल है. हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक शादी से जुड़ी कोई औपचारिक सामने नहीं आई है. मगर वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लव के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि फैंस ने शादी के बारे में बातें करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मार्च में शादी कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब शादी करेंगे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट?


कृति ने पुलकित के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वो स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं, पुलकित हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "लेट्स मार्च टुगेदर, हैंड इन हैंड." चूंकि एक्ट्रेस ने मार्च का जिक्र किया है इसलिए फैंस का कहना है कि दोनों इसी महीने में शादी कर सकते हैं.



फैंस दे रहे हैं रिएक्शन 


कृति खरबंदा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. कोई लिख रहा है कि वो शादी के लिए बहुत एक्साइटेड है, तो कोई कपल को बधाई दे रहा है. एक फैन ने लिखा, "मार्च टूगेदर, क्या आप दोनों मार्च में शादी कर रहे हैं." वहीं, ज्यादातर फैंस दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं. बॉबी देओल ने भी इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है. 



कहा जाता है कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लव स्टोरी 'पागलपंती' के सेट पर शुरू हुई थी. पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी और शादी के 11 महीने बाद दोनों अलग हो गए थे.