Do Patti Movie: आदिपुरुष की रिलीज के बाद कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह है उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस और उसका पहला प्रोजेक्ट. एक दिन पहले ही कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स का ऐलान किया था और 24 घंटों के भीतर ही इस बैनर तले बनने वाला पहला प्रोजेक्ट भी अनाउंस कर दिया है. कृति दो पत्ती में दिखेंगी जिसमें उनके अलावा तीन और हसीनाएं होश उड़ाने को तैयार है. जिनमे से एक हैं काजोल (Kajol).


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो पत्ती हुई अनाउंस
कृति सेनन ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ काजोल, कनिका ढिल्लों और मोनिका नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मैं 'दो पत्ती' का ऐलान करते हुए काफी खुश हूं. तीन बहुत ही स्ट्रांग, प्रेरणादायक और टैलेंटेड महिलाओं के साथ काम कर रही हूं.’



इस दौरान कृति ने 8 सालों के बाद काजोल के साथ फिर से काम करने पर खुशी जाहिर की है. आपको बता दें कि दोनों ने दिलवाले फिल्म में साथ काम किया था. जिसमें शाहरुख खान और वरुण धवन भी थे. ये फिल्म हिट रही थी और सभी के काम की काफी तारीफ भी की गई थी. 


नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
दो पत्ती को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि ये फिल्म है या वेब सीरीज ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. वैसे ये कृति के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है. क्योंकि कृति को अभी इंडस्ट्री में एक दशक भी पूरा नहीं हुआ है लेकिन 9 सालों में उन्होंने ना सिर्फ खूब फेम पाया बल्कि आर्थिक तौर पर भी वो काफी मजबूत है लिहाजा अब उन्होंने पैसे को इनवेस्ट करने का सही ऑप्शन भी चुन लिया है. अब कृति फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगी. 


आदिपुरुष हुई फ्लॉप
हाल ही में रिलीज कृति सेनन की आदिपुरुष को लेकर खूब हंगामा रहा. इस फिल्म को कई वजहों से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और चूंकि कृति फिल्म का अहम हिस्सा थीं लिहाजा उन्हे भी लपेटे में लिया गया.