Mala Sinha Movies: बात आज गुजरे जमाने की चर्चित एक्ट्रेस रहीं माला सिन्हा (Mala Sinha) की जिन्हें उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए आज भी याद किया जाता है. माला सिन्हा लगभग 4 दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं थीं और इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. माला सिन्हा की चर्चित फिल्मों में  'आंखें', 'दिल तेरा दीवाना', 'गुमराह',  'अपने हुए पराए',  'आसरा', 'दो कलियां' आदि शामिल हैं. आपको बता दें कि माला एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शानदार सिंगर भी थीं. बहरहाल, आज हम आपको माला सिन्हा की लाइफ से जुड़ी एक बड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जब एक्ट्रेस के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह पूरा मामला माला सिन्हा के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड का है. कहते हैं कि आय से अधिक संपत्ति की शिकायत होने पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने माला सिन्हा के घर पर रेड मारी थी, यहां एक्ट्रेस के बाथरूम की दीवारों में छिपाए गए 12 लाख रुपए मिले थे. आपको बता दें कि उस वक्त 12 लाख रुपए एक बहुत बड़ी अमाउंट हुआ करती थी और इस तरह से इतना कैश मिला स्वाभाविक है एक बड़ी न्यूज़ बनी थी. 



माला सिन्हा के बयान ने मचा दी थी खलबली 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट इस अमाउंट का कोई पुख्ता सोर्स ना होने के कारण इसे सीज करना चाहता था. हालांकि, माला सिन्हा के पिता और खुद एक्ट्रेस ये नहीं चाहतीं थीं कि पैसे जब्त हों ऐसे में बताते हैं कि वकील की सलाह पर माला सिन्हा ने कोर्ट में यह लिखकर दे दिया था कि यह पैसे उन्होंने वेश्यावृत्ति से कमाए हैं जिसके बाद उन्हें ये 12 लाख रुपए लौटा दिए गए थे. हालांकि, जब यह बात बाहर आई तब खूब हंगामा हुआ और माला सिन्हा की इमेज पर धब्बा लगा सो अलग.