Lal Salaam trailer: 'जेलर' में सभी को प्रभावित करने के बाद अब बेटी रजनीकांत ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) की स्पोर्ट्स ड्रामा 'लाल सलाम' (Lal Salaam) में सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का स्वैग फिर से फैन्स को देखने को मिलेगा. फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसने फैन्स को भी उत्साहित कर दिया है. सोमवार, 5 फरवरी को 'लाल सलाम' का' ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें इस बात की झलक दी गई कि कैसे फिल्म का नायक विष्णु विशाल (Vishnu Vishal), जिसका अतीत एक परेशानी भरा रहा है. कैसे वह  अपने गांव का अच्छा नाम रोशन करेगा और जिसका एकमात्र रास्ता क्रिकेट ही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर में मोइदीन भाई के रूप में रजनीकांत का आकर्षक अवतार भी दिखाया गया है, जिसका उद्देश्य सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देना है. सुपरस्टार का किरदार स्पोर्ट्स ड्रामा का हाई लाइट है, जिसका उद्देश्य समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश देना भी है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं. विष्णु विशाल और रजनीकांत की जोड़ी को फैन्स शानदार बता रहे हैं. 


संवेदनशील विषय से संबंधित है फिल्म
फिल्म का उद्देश्य धार्मिक सद्भाव को बढ़ावा देना है और एक संवेदनशील विषय से संबंधित है. ट्रेलर 'लाल सलाम' को एक दिलचस्प कहानी होने का वादा करता है. यह फिल्म क्रिकेट आड़ में धर्म, राजनीति और सत्ता के खेल जैसे पहलुओं पर प्रकाश डालता है. विष्णु विशाल और विक्रांत दोनों फिल्म में क्रिकेटरों की भूमिका निभाते हैं, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह संघर्ष करते हैं. 



एआर रहमान ने फिल्म को लेकर कही ये बात
एआर रहमान ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार एआर रहमान ने खुलासा किया कि जब ऐश्वर्या ने पहली बार उन्हें रजनीकांत-स्टारर की कहानी सुनाई तो उन्हें कैसा लगा था. रहमान ने कहा कि उन्हें लगा कि फिल्म 'उबाऊ' होगी. उन्होंने कहा, ''जब ऐश्वर्या ने पहली बार मुझे फिल्म की कहानी सुनाई तो मैंने सोचा- ये फिल्म बोरिंग होने वाली है. मैंने सोचा कि यह उपदेश टाइप होगी.'' लेकिन एक बार जब उन्होंने फिल्म देखी तो उनका मन बदल गया. उन्होंने कहा, ''जिन दृश्यों के बारे में मैंने सोचा था कि वे गंभीर होंगे, उन्हें पूरी तरह से अलग तरीके से संभाला गया था. 


9 फरवरी को होगी रिलीज
'लाल सलाम' फिल्म 'वै राजा वै' के बाद आठ साल के अंतराल के बाद फीचर फिल्म निर्देशन में ऐश्वर्या की वापसी का प्रतीक है. फिल्म में विष्णु विशाल, विक्रांत, सेंथिल, जीविता, थम्बी रमैया, अनंतिका सानिलकुमार, विवेक प्रसन्ना और थंगादुरई जैसे कलाकार शामिल हैं. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रस्तुत यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.