Larissa Bonesi Shares Photo With Mystery Man: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ-साथ ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जब से दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आई है तब से ही दोनों की ऐसी कई फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ नजर आते हैं. कभी किसी पार्टी में तो कभी कहीं और. इस बीच लारिसा ने एक फोटो शेयर सभी को हैरान कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, आर्यन के साथ अपने डेटिंग रूमर्स के बीच लारिसा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिस्ट्री मैन के साथ फोटो शेयर की है, जिसको लेकर यूजर्स कई तरह के कयास लगा रहे हैं. उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जहां कुछ यूजर्स उनसे ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये मिस्ट्री मैन कौन हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इस बात का कायस लगा रहे हैं कि ये जरूर आर्यन खान ही हैं. इस फोटो को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी किसी सफर की फोटो है. 



मिस्ट्री मैन संग शेयर की लारिसा ने फोटो


फोटो में लारिसा और मिस्ट्री मैन के हाथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही लारिसा ने अपने हाथ में एक कॉफी का कप पकड़ा हुआ है. फोटो के साथ लारिसा ने एक पोल भी शेयर किया है, जिसमें एक सवाल किया गया है और चार ऑप्शन्स दिए गए हैं. पोल में लिखा है, 'Next Stop... A. Delhi, B. Hyderabad, C. Mumbai, D. Rajasthan'. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि वे हैदराबाद के लिए उड़ान भर रहे थे. फोटो रेडिट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि वो आर्यन खान के साथ हैं. 


सैफ अली खान नहीं, क्रिकेटर संग घर बसाने वाली थीं अमृता सिंह, फिर एक मनमानी के चलते टूट गया रिश्ता



कौन है लारिसा बोन्सी? 


28 मार्च, 1990 को ब्राजील में जन्मी लारिसा बोन्सी एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं, कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने 'सुबह होने ना दे' में नजर आई थीं. इसके अलावा वो सैफ अली खान और कुणाल खेमू की फिल्म 'गो गोवा गॉन' में भी एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. इसके अलावा लारिसा साई धर्म तेज की तेलुगु फिल्म 'थिक्का' में नजर आई थीं. साथ ही वो ओले, लैनकम और लेवी जैसे कई ब्रांड्स के एड्स में भी नजर आ चुकी हैं.