Liger Boxoffice Collection: तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान कहा था कि जो लोग मेरी फिल्म के बायकॉट की मुहिम चला रहे हैं, वही इसे अपने मोबाइल पर देखेंगे. लेकिन उन्हें तब विश्वास था कि यह फिल्म थियेटरों में खूब चलेगी और 200 करोड़ रुपये के ऊपर कमाएगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. देवरकोंडा इसके बाद लोगों के बीच या मीडिया में नहीं दिखे और उनकी हीरोइन अनन्या पांडे ने इटली में छुट्टियां बिताकर नाकामी का गम दूर किया. फिल्म के बाद देवरकोंडा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ के बीच अनबन की खबरें भी आईं और अब मामला शांत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंतजार दशहरे तक
खबरों के अनुसार लाइगर के पोस्ट-रिलीज अधिकार डिज्नी हॉटस्टार ने महंगी कीमत पर खरीदे थे और अब यह ओटीटी फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. जानकारों के हवाले से कहा गया है कि यह फिल्म ओटीटी पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी. लेकिन हिंदी के दर्शकों को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि हिंदी के अतिरिक्त बाकी अन्य भाषाओं में लाइगर 22 सितंबर गुरुवार को रिलीज की जा सकती है. जबकि हिंदी में यह फिल्म दर्शकों को दशहरे के मौके पर पांच अक्तूबर को देखने को मिलेगी.


कहानी चैंपियन बनने की
लाइगर एक ऐसे लड़के की कहानी थी, जो मिक्स मार्शल आर्ट्स में चैंपियन बनना चाहता है. उसके पिता भी मार्शल आर्ट्स के खिलाड़ी थे मगर कभी चैंपियन नहीं बन पाए. अब इस लड़की मां उसे मुंबई लेकर आती है और एक अच्छे ट्रेनर के पास भेजती है. क्या लड़का चैंपियन बन पाएगा. फिल्म में देवरकोंडा और अनन्या पांडे की लव स्टोरी भी मिक्स मार्शल आर्ट्स के साथ चलती है. फिल्म में राम्या कृष्ण और रोनित रॉय भी अहम भूमिकाओं में थे. लेकिन फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टाइसन थे. हालांकि फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे और माइक टाइसन को क्लाइमेक्स में जिस तरह से मेकर्स ने दिखाया, उसकी भी कड़ी आलोचना हुई. फिल्म को पैन-इंडिया बना कर रिलीज किया गया था, लेकिन न तो साउथ में दर्शकों ने इसे पसंद किया और न ही हिंदी के दर्शकों ने. यह देखना रोचक है कि डिज्नी हॉटस्टार पर ओटीटी के दर्शकों का फिल्म को कैसा रेस्पॉन्स मिलता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर