पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. मशहूर पंजाबी लिरिसिस्ट, कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बेंस पर हमला हुआ है. कुछ अज्ञात शूटरों ने प्रोड्यूसर पर फायरिंग कर दी है. इस हमले में उनकी जान बाल-बाल बची है. ये हादसा तब हुआ, जब बंटी बेंस पंजाब के मोहाली के सेक्टर-79 में थे. अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर हमलावर कौन थे और किस रंजिश में ये फायरिंग हुई है. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'इंडिया टुडे' के मुताबिक, मंगलवार को बंटी बेंस कुछ दोस्तों के साथ मोहाली के एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए थे. तभी कुछ बदमाश आए और फायरिंग कर दी. जैसे तैसे करके बड़ी मुश्किल से वह खुद को बचा पाए.



फायरिंग के बाद धमकी भरा कॉल भी आया
बंटी बेंस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि फायरिंग की वारदात के बाद उन्हें एक फोन कॉल भी आया. जिसमें बदमाशों ने उनसे 1 करोड़ रुपये की मांग भी की. फोन पर बदमाशों ने उनसे ये भी कहा कि अगर वह पैसे नहीं देंगे तो वह उन्हें जान से मांर देंगे.


 



 


कौन हैं बंटी बेंस
बंटी बेंस पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पंजाब के धनेथा गांव से आने वाले बंटी बेंस मोहाली में ही रहते हैं. इनकी पत्नी का नाम अमनप्रीत कौर हैं. 22 जनवरी 2024 को ही उन्होंने वाइफ के साथ तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश किया था. दोनों के एक प्यारी सी बिटिया भी है.


बंटी बेंस के फेमस गाने
बंटी बेंस ने यो यो हनी सिंह से लेकर सिद्धू मूसेवाला तक के लिए गाने लिखे हैं और प्रोड्यूस किए हैं. जैजी बी के 'मित्रा दे बूत', 'यारी जट्टी दी', यो यो हनी सिंह का 'पार्टी ऑल नाइट' जैसे गानों से जुड़े हैं. वहीं सिद्धू मूसेवाला के साथ भी बंटी बेंस ने काफी काम किया था. उन्होंने सिंगर के कई गानों को कंपोज और प्रोड्यूस किया था