Madhubala Biopic: आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा की फिल्म 'डार्लिंग्स' की निर्माता जसमीत के रीन ने हाल ही में घोषणा की कि वे जल्द ही बॉलीवुड की खूबसूरत दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला के जीवन पर आधारित एक नई बायोपिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन करेंगी. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. हालांकि, मेकर्स की और से अभी बायोपिक बनाने की जानकारी शेयर की है. फिल्म में किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में फैंस सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स को इंडस्ट्री की उन टॉप एक्ट्रेसेस के नाम सुझा रहे हैं, जो दिवंगत एक्ट्रेस मधुबाला का किरदार निभा सकती हैं. बीते दिन जब सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम पर मधुबाला की बायोपिक बनाने की आधिकारिक घोषणा की थी, तब उस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कई एक्ट्रेसेस का नाम सुझाया था, जिनमें आलिया भट्ट, 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी और साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाने वाली मृणाल ठाकुर का नाम शामिल था. 



इन एक्ट्रेसेस में दिखती हैं मधुबाला की झलक 


एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं चाहता हूं कि वामिका को ये मौका मिले. वामिका को इस दौड़ में सबसे आगे रहना चाहिए' एक और रेडिट यूजर ने लिखा, 'मुझे पता है कि ये संभव नहीं है, लेकिन सजल अली. हालांकि इसकी संभावना नहीं है, तस्वीरों में सजल उनके सबसे करीब दिखती हैं'. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स और एक्ट्रेसेस के नाम सुझाते हुए देखे जा सकते हैं. अब देखना ये है कि मेकर्स फिल्म में किसी को मधुबाला के किरदार के लिए चुनते हैं और कब इसकी आधिकारिक घोषणा करते हैं, जिसका इंतजार फैंस भी कर रहे हैं.