Maja Maa On Prime: बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी खेलने 2007 में अमेरिका से लौटीं माधुरी दीक्षित को अब पंद्रह बरस हो रहे है, लेकिन पुराना जादू किसी हाल में पैदा नहीं हो पाया है. कमबैक पर आजा नचले में (2007) उन्होंने अपने नाच-गाने वाले अंदाज से ही दर्शकों को लुभाने की कोशिश की थी. लेकिन बात बनी नहीं और उसके बाद डेढ़ इश्किया (Dedh Ishqiya, 2014), गुलाब गैंग (Gulaab Gang, 2014) से लेकर 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस की कलंक (Kalank) तक उनकी फिल्में आई-गईं. पिछले साल नेटफ्लिक्स पर भी उन्होंने वेब सीरीज द फेम गेम (The Fame Game) में कहानी को लीड किया, परंतु बात नहीं बनी. माधुरी अब एक बार फिर से जोरदार कोशिश कर रही हैं और अगले महीने उनकी नई फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुर्गापूजा और डांस
अमेजन प्राइम ने आज अनाउंस किया कि माधुरी की फिल्म मजा मा छह अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. यह अमेजन प्राइम की ओरीजनल हिंदी मूवी है. जिसका निर्देशन आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने किया है. जो प्राइम पर इससे पहले बंदिश बेंडिट्स जैसी खूबसूरत म्यूजिकल वेब सीरीज बना चुके हैं. माधुरी की इमेज और डांस पर उनकी जबर्दस्त पकड़ को देखते हुए ही मजा मा की कहानी लिखी गई है. सूत्रों के अनुसार, यह एक म्यूजिकल पारिवारिक ड्रामा है. संगीत कहानी का अहम हिस्सा है. फिल्म में शादी और खास तौर पर दुर्गापूजा (Navratras) के त्यौहार का बैकड्रॉप है. मजा मा को पूरी तरह से भारतीय संगीत और संस्कृति के रंग में रंगा गया है.


सितारे और भी हैं
बंदिश बेंडिट्स (Bandish Bandits) में लीड रोल निभाने वाले ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह के साथ गजराज राव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, निनाद कामत, मल्हार ठक्कर और सृष्टि श्रीवास्तव की भी मजा मा में अहम भूमिकाएं हैं. अमेजन प्राइम तेजी से अपने कंटेंट में भारतीय अंदाज में बदलाव कर रहा है और मजा मा से इसकी शुरुआत हो रही है. उल्लेखनीय है कि माधुरी की यह ओटीटी पर पहली फिल्म है. जबकि वेब सीरीज के रूप में उनका डेब्यू नेटफ्लिक्स पर द गेम फेम कमजोर कंटेंट का शिकार हो गया था. पिछले दिनों खबर थी कि नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन के लिए हरी झंडी दिखाने से इंकार कर दिया. जबकि द फेम गेम की कहानी उस मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां से उसे दूसरे सीजन में आगे बढ़ना था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर