Mahira Khan on Husband and Pregnancy: माहिरा खान ने कुछ समय पहले बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की थी. शादी के बाद से अभी तक उनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. मगर हाल ही में उन्होंने खुद अपने रिश्ते और लाइफ के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की. साथ ही प्रेग्नेंसी के सवालों का भी साफ शब्दों में जवाब दिया. आइए जानते हैं माहिरा खान ने अपनी लाइफ के बारे में क्या-क्या बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माहिरा खान को नहीं पसंद हसबैंड की ये आदत 


'Mashion' के साथ इंटरव्यू देते हुए वो अपने पति की उन आदतों के बारे में बताती हैं जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है. वो कहती हैं, "मुझे नफरत है कि वो एक्सप्रेसिव नहीं हैं. मैं यह सहन करती हूं कि वो एक्सप्रेसिव नहीं है. कभी-कभी मुझे संगीत बंद कर देना अच्छा लगता है, लेकिन उन्हें हर समय संगीत चालू रहना पसंद है. जैसे ही वो उठते हैं तो चाहते है कि संगीत चालू हो जाए. मुझे पक्षियों की आवाज सुनना पसंद है." 



प्रेग्नेंसी के सवालों पर कही ये बात 


माहिरा खान की शादी के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई पोस्ट सामने आते हैं, जिनमें उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बातें की जाती है. इस बारे में माहिरा कहती हैं कि उन्हें यह अफवाह बहुत अजीब लगती है. माहिरा ने बताया कि प्रेग्नेंसी के पीछे की अफवाहों एक कारण है उनका वजन बढ़ना. हालांकि, उन्होने सारी अफवाहों का झूठा बताया. बता दें कि ऐसी भी खबरें सामने आई थी माहिरा नेटफ्लिक्स की सीरीज नहीं कर रही हैं, जिसको भी उन्होंने गलत बताया.