नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान दो साल पहले शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आई थीं. लेकिन अपनी इस फिल्‍म से ज्‍यादा इंडिया में माहिरा अपनी और रणबीर कपूर की उस वायरल फोटो के चलते सुर्खियों में आई थीं, जिसमें वह लंदन की सड़क पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थीं. यूं तो यह किस्‍सा एक साल पुराना हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्‍स अब भी माहिरा का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ, लेकिन इस बार माहिरा इन ट्रोल्‍स पर नाराज नहीं हुईं, बल्कि बड़े ही दिलचस्‍प अंदाज में अपना जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहम्‍मद हफीज ने टेस्‍ट क्रिकेट से सन्‍यास ले लिया है और इसकी घोषणा उन्‍होंने एक दिन पहले ही की. माहिरा खान ने मोहम्‍मद हफीज को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, 'इस शानदार पारी के लिए मुबारक और शुक्रिया. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने आपको लाइव खेलते हुए देखा. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्‍यार.'



लेकिन माहिरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन्‍हें फिर से रणबीर कपूर के साथ वायरल हुए फोटो के लिए ट्रोल कर दिया. इस ट्वीट में यूजर ने लिखा, 'लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है, जब से 'रणवीर कपूर' ( Ranveer Kapoor ) वाली पिक्‍चर आउट हुई..'. लेकिन इस ट्वीट का जवाब माहिरा ने सिर्फ एक शब्‍द से दिया और वह था 'Ranbir'. दरअसल इस यूजर ने रणबीर का कपूर का नाम गलत लिखा था.



बता दें कि हाल ही में खबर आई थीं कि रणबीर कपूर कुछ समय पहले भी 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग खत्‍म करने के बाद माहिरा से मिलने लंदन पहुंचे हैं. हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें