Malaika Arora Injury: मलाइका अरोड़ा यूं तो स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार सुर्खियों में आने के पीछे की वजह कुछ और है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर स्पॉट होती हैं गुरुवार को भी हुईं लेकिन इस बीच हर किसी की नजर जा टिकी उनके पैर पर लगी चोट पर. एक बड़ा सा नीला निशान मलाइका के पैर पर नजर आया. जिसे देख फैंस भी घबरा गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा को गुरुवार को जैसे ही कैमरों ने क्लिक किया तो हर किसी की नजर उनके पैरों पर ही जा टिकीं. जिम शॉर्ट्स पहने मलाइका के पैर पर बड़ा सा निशान दिखा तो सभी हैरान रह गए. वहीं इस पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स के कमेंट भी खूब आ रहे हैं. कोई मलाइका की चोट पर चिंता जाहिर कर रहा है तो कोई मजाक उड़ाता नजर आया. 



किसी यूजर का कहना था कि मलाइका को पैंट पहनकर चोट का निशान छिपा लेना चाहिए था. तो वहीं कोई इस चोट की वजह पूछता हुआ दिखा.


झलक दिखला जा के नए सीजन को जज कर रही हैं मलाइका
फिलहाल मलाइका के वर्किंग प्रोफाइल की बात करें तो इस वक्त को झलक दिखला जा के नए सीजन को जज कर रही हैं. इस बार वो मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान और एक्टर अरशद वारसी के साथ शो को जज करती दिखेंगी. 11 नवंबर से शो का आगाज होने जा रहा है. हाल ही में उन्हें सेट पर भी स्पॉट किया गया था. वहीं बात करें शो में उनकी फीस की तो इसके भी खूब चर्चे हो रहे हैं. खबर है कि उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिल रही है. वो हर एपिसोड के 15 लाख रूपए चार्ज कर रही हैं. शो लगभग 3 महीने से ज्यादा चलेगा. ऐसे में कहा जा रहा हैं कि वो इस पूरे शो में करोड़ों कमाएंगी.