नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैशन और फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका और अर्जुन अपनी रिलेशनशिप को कबूल चुके हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों एक-दूसरे के परिवार से भी मिलते-जुलते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौका था अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला के जन्मदिन का तो मलाइका ने भी खास अंदाज में अपनी होने वाली ननद अंशुला को विश किया. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंशुला की बेहद प्यारी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो अंशुला कपूर. मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार. बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बहुत प्यार करते हैं. 



बता दें कि अंशुला का जन्मदिन कपूर परिवार ने खूब धूमधाम से मनाया. बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी और संजय कपूर के साथ खुद अर्जुन कपूर भी इस मौके पर मौजूद थे. इस दौरान जाह्नवी ने अंशुला के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर के साथ जाह्नवी के एक मैसेज भी लिखा कि अंशुला सभी को बहुत प्यार करती हैं. उन्हें अपनी बहन पर गर्व है. अंशुला दुनिया की सभी खुशी की हकदार हैं. अंशुला जो भी करना चाहती हैं, वह सब उन्हें मिले. 




अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की बात करें तो सभी को उनकी शादी का इंतजार है, हालांकि इस जोड़ी को शादी की कोई जल्दी नहीं है. दोनों ही कह चुके हैं कि जब वे शादी करेंगे तो बता देंगे. अक्सर मलाइका और अर्जुन को साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों की क्रिसमस मनाते वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस जोड़े को क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए मलाइका की मां के घर की ओर जाते हुए देखा गया. त्योहार के कपड़ों में यह जोड़ा बेहद आकर्षक लग रहा था. अर्जुन ने डार्क ग्रे कलर का स्वेटशर्ट पहना हुआ था. इसके साथ अर्जुन ने डेनिम की जींस और काले रंग के जूते और चश्मा पहन रखा था. मलाइका ने आउटिंग के लिए नेवी ब्लू रंग का वेलवेट रोपर चुना था. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें