नई दिल्ली: टीवी की खूबसूरत नागिन से लेकर अक्षय कुमार की लीड एक्ट्रेस तक मौनी रॉय का सफर काफी शानदार रहा है. मौनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफल रहीं, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई रही. खबरों की मानें तो मौनी को-एक्टर रह चुके मोहित रैना को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब मौनी ने अपने बेस्ट बॉयफ्रेंड को फैंस से मिलवा दिया है. मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अयान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनके बाद सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. बता दें कि आज सुबह ही मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले दिनों मौनी रॉय को खूब ट्रोल किया जा रहा था, शायद इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्राइवेसी लगा ली है. खैर हमारी सहयोगी साइट इंडिया डॉट कॉम पर लगी खबर के मुताबिक मौनी ने अपनी और अयान की फोटो शेयर थी जिसमें सबसे पहले मंदिरा बेदी ने कमेंट किया है. 


इन फोटोज की वजह से मौनी रॉय हुईं TROLL, लोगों ने राखी सांवत से कर दी तुलना



मंदिरा ने मौनी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत ही खूबसूरत फोटो है जिसे देखकर ही दोनों के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि मौनी राय इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. इसी बीच वो अपने शो नागिन के तीसरे सीजन के फिनाले में भी नजर आई थीं. मौनी की आने वाली फिल्में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें