Mandira Bedi Post: 30 जून की तारीख मंदिरा बेदी के लिए काफी भारी है. इस दिन एक्ट्रेस ने अपने पति को राज कौशल को खोया था. आज यानी 30 जून को राज कौशल को गुजरे एक साल हो गया. इस मौके पर मंदिरा बेदी ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- तुम्हारे बिना 365 दिन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंदिरा का इमोशनल पोस्ट


'प्यार में कभी-कभी' और 'शादी का लड्डू' जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले राज कौशल को पिछले साल दिल का दौरा पड़ा था. जब उनकी मृत्यु हुई तो वो सिर्फ 50 साल के थे. बेदी ने इंस्टाग्राम पर हाथ से लिखा एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा है, 'तुम्हारे बिना बीते 365 दिन'. तुम्हारी बहुत याद आती है, राजी. मंदिरा की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि राज के बिना एक साल गुजारना उनके लिए कितना मुश्किल था.


23 साल की शादी


मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. उनके दोस्त एक्ट्रेस को ढांढस बंधाने की कोशिश कर रहे हैं. फैंस मंदिरा के लिए दुआ कर रहे हैं ताकि उन्हें शक्ति मिले इस मुश्किल घड़ी से निपटने की. आपको बता दें, मंदिरा और राज कौशल की शादी को 23 साल हो चुके हैं. उन्होंने 1999 में शादी की थी और 2011 में उनके बेटे वीर का जन्म हुआ था. 2020 में मंदिरा और राज ने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था.



यह भी पढ़ें- दो-दो शादी टूटने के बाद आमिर को याद आया पुराना प्यार, सबके सामने कह डाली दिल की बात


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें