Miss Universe 2023: 72 में मिस यूनिवर्स पैजेंट का ताज निकारागुआ की शेनिस पलाशियो ( Sheynnis Palacios) के सिर सज गया है. ये ग्रैंड इवेंट एल सेल्वाडोर में आयोजित किया गया था. जिसमें 90 देशों से कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था. भारत की ओर से इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए 23 साल की श्वेता शारदा गई थी. हालांकि श्वेता टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन्होंने पहनाया ताज
मिस यूनिवर्स शेनिस पलाशियो को अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल ने ताज पहनाया. इस इवेंट में ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन दूसरी रनर-अप रहीं, जबकि थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड को फर्स्ट रनर अप रहीं. टॉप 3 में थाईलैंड की अनाटोनिया, ऑस्ट्रेलिया की मोरे विलसन और निकारागुआ की शेनिस पलाशियो पहुंची थीं.हालांकि ताज शेनिस पलाशियो  के सिर सजा.


 




मास कॉम्यूनिकेशन की पढ़ाई की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब जीतने वाली शेनिस पलाशियो का जन्म साल 2000 में हुआ था. खबरों की मानें तो शेनिस पलाशियो ने मास कॉम्यूनिकेशन में पढ़ाई की है. इसके साथ ही इन्हें स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है. इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी लेवल पर वॉलीबॉल खेल चुकी हैं. 




भारत की तरफ से श्वेता शारदा 
भारत की तरफ से 23 साल की श्वेता शारदा ने प्रतिनिधित्व किया था. हालांकि वो टॉप 10 में जगह बनाने में नाकामयाब रही. वहीं इस बार पाकिस्तान ने भी मिस यूनिवर्स पैजेंट में डेब्यू किया था.