Mission Impossible 7 Day 5: टॉम क्रूज (Tom Cruise) इस बार बॉक्स ऑफिस पर ऐसा 'मिशन इम्पॉसिबल 7' (Mission Impossible 7) लेकर आए है कि उनके सामने किसी भी फिल्म का टिकना मुश्किल हो रहा है. यहां तक कि जो फिल्में पहले रिलीज हुई थी टॉम क्रूज की फिल्म की आंधी के चलते वो सभी पस्त हो गई हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और 5वें दिन का कलेक्शन शॉकिंग है. इस फिल्म ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर काटा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांचवें दिन बरसाया कहर
टॉम क्रूज (Tom Cruise) की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने पांचवें दिन कलेक्शन में आग लग गई है. इसका पांचवें दिन का कलेक्शन रिलीज से अब तक का सबसे ज्यादा है. इस फिल्म ने रविवार यानी कि 5वें दिन करीबन 17 करोड़ का कलेक्शन किया है.


 



 


चार दिन में किया इतना कलेक्शन
बीते चार दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ 3 लाख, दूसरे दिन 8 करोड़ 75 लाख, तीसरे दिन 9 करोड़ 15 लाख और चौथे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया.इसके साथ ही 5वें दिन का 17 करोड़ का कलेक्शन मिलाकर ये फिल्म अब तक 5 दिनों में कुल 63.2 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.


 



 


वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार
टॉम क्रूज (Tom Cruise) की ये फिल्म रिलीज होते ही दुनिया भर में छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इस रफ्तार को देखकर लगता है कि ये इंडिया में 100 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो टॉम क्रूज की ये फिल्म 1000 करोड़ का 5 दिनों में कलेक्शन जुटा चुकी है. आपको बता दें, 'मिशन इम्पॉसिबल 7' फिल्म के रिलीज होते ही 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) और 'जी करदा' फिल्म के कलेक्शन में ब्रेक लग गया है.